Breaking News

बेटे की चाह में पागल हुआ पिता, १७ दिन पहले हुई थी बेटी उसके साथ किया कुछ ऐसा जानकर काँप जाएगी रूह.....

लोगों की सोच आज भी इसी लक्षमण रेखा पर रूकी हुई है कि बेटी तो "पराया धन" होता है।आज भी लोग बेटे की चाह में बेटी का गला घोट देते है। आज हम आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे है जो इंसानीयत को शर्मसार करतना नजर आ रहा है। क्योंकि जन्म से 17 दिन बाद ही पिता ने फूल सी बेटी को मौत के घाट उतार दिया। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला कलछीना भोजपुर का है जहां पर रहने वाली रहीस ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है कि उसकी बहन की शादी मसूरी में रहने वाले एक ट्रक ड्राइवर से हुई है।पिछले सात नवंबर को उसकी बहन ने एक बच्ची को जन्म दिया।रहीस ने अपने जीजा पर आरोप लगाया है कि वो बेटे की चाह रखते थे लेकिन उनको बेटी हुई थी इसलिए ढ़ाई महीने की बेटी की हत्या कर दिए है। उसकी बहन ने इन सब बातों को दबाकर इसलिए रखा है कि उसके ससुराल वाले उसको डरा धमकाकर रख रखे है।

महज 17 दिन की बच्ची की हत्या करके उसको दफना दिया गया था।जब मौके पर पहुची पुलिस ने बहन से कुछ पुछने की कोशिश की तो परिवार वाले पहले ही उसको डरा दिए थे इसलिए वो कुछ भी नहीं बोल सकी। इसके बाद उन्होंने मसूरी थाने में हत्या की शिकायत कर बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कराने की गुहार लगाई थी। बच्ची का शव कब्र से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close