Breaking News

चाय बनाने से इनकार पर पति ने पत्नी को डंडे से पीटा फिर प्राइवेट पार्ट में भरा लाल मिर्च पाउडर और फिर जो किया वो जानकर रह जाओगे दंग....

मामला साबरमती इलाके का है। पुलिस ने आरोपी पति और महिला की सास के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। गुजरात में हिंदू परिवार शीतला सतम मनाते हैं। इस दिन यहां पर घरों में खाना नहीं पकाया जाता। एक दिन पहले रात में खाना पका लिया जाता है और शीतला सतम (शीतला अष्टमी) के दिन वही बासी खाना खाते हैं।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता की सास ने उससे चाय बनाने को कहा। उसने यह कहते हुए इनकार कर दिया कि वह आज के दिन चूल्हा नहीं जलाएगी। इस बात को लेकर उसकी अपनी सास के साथ बहस हो गई। इसी दौरान पति ने उसे जमकर पीटा।

महिला ने बताया कि पिटाई के बाद उसने कहा कि वह घर में चाय नहीं बनाएगी, बाहर से चाय लाकर उन्हें दे देगी। वह घर के बाहर निकली तो उसकी सास और पति ने उसका पीछा किया। वह थाने आने लगी तो उन लोगों ने पीछे से उसके ऊपर पत्थर फेंका और खींचकर वापस घर ले आए।

महिला का आरोप है कि घर में आकर उसका पति यहीं नहीं रुका। उसने, उसके प्राइवेट पार्ट में लाल मिर्च पाउडर भर दिया और उसके बाद फिर से उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी। उस दिन वह दर्द से तड़पती रही। अगले दिन उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close