Breaking News

इस मंदिर में देवी माँ को आता है पसीना, दर्शन मात्र से हर मनोकामना होती है पूरी, इस मन्दिर के पीछे का रहस्य जानकर रह जाओगे दंग

प्रतिदिन 200 से अधिक भक्त यहाँ आते हैं, जिन्हें नानी काशी के नाम से भी जाना जाता है। हालाँकि यहाँ आपको कई रहस्य और कई चमत्कार कदम से कदम मिलेंगे लेकिन हम आपको इस मंदिर के बारे में एक ऐसी अनोखी बात बताने जा रहे हैं, इसकी महिमा पूरे देश में प्रसिद्ध है और यही कारण है कि यहाँ आने वाला कोई भी व्यक्ति खाली हाथ नहीं जाता है।

नवरात्रि के दौरान भलाई माता के मंदिर का एक अलग दृश्य होता है क्योंकि उस दौरान मंदिर में एक अलग रौनक दिखाई देती है। अ रहे है। खूबसूरत वादियों के बीच, वैसे तो इस मंदिर में हर दिन भक्तों की कतार लगी रहती है, लेकिन नवरात्रि के दिनों में भक्तों के बीच काफी जुनून और अपार श्रद्धा होती है।

इस मंदिर की मान्यता पर कुछ हुआ है: इस मंदिर के बारे में मान्यता है कि जब भी मां प्रसन्न होती हैं, तो उनकी मूर्ति से पसीना बहने लगता है। उस समय वहां मौजूद सभी भक्त और इस चमत्कार को देखकर, उनकी हर इच्छा पूरी होती है। इस मंदिर में होने वाले असली चमत्कार को देखकर, यहां तक ​​कि भारत के वैज्ञानिक भी इस बात से नाराज हैं कि यह पसीना आखिर कैसे पैदा होता है। कई वैज्ञानिकों ने इस रहस्य को खोजने की कोशिश की लेकिन वे असफल रहे।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close