Breaking News

धोनी की पहली पसंद साक्षी नहीं बल्कि ये लड़की थी, नाम जानकर रह जाओगे

जी हां आप में से बहुत कम लोगों को धोनी की फर्स्ट लव स्टोरी के के बारे में पता होगा। अगर आज वह जिंदा होती थी तो साक्षी नहीं वह लड़की धोनी की वाइफ होती। उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको धोनी की फर्स्ट लव स्टोरी ) के बारे में बताने जा रहे हैं। हम महेंद्र सिंह धोनी और प्रियंका झा की लव स्टोरी के बारे में बात कर रहे हैं। एक सच्ची प्रेम कहानी जो बहुतों को नहीं पता होगी। धोनी पर बनी बायोपिक फिल्म धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में भी धोनी और प्रियंका की लव स्टोरी को दिखाया गया है।


कहा जाता है कि प्रियंका झा सिर्फ धोनी की सच्ची मोहब्बत ही नहीं, बल्कि वह उनकी ताकत भी थीं। जब महेंद्र सिंह धोनी 20 की उम्र में थे, तब उनकी मुलाकात प्रियंका झा नाम की इस लड़की से हुई। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार वह इंडिया इलेवन में जगह पाने के लिए कमर कस रहे थे और इस दौरान उन्हें प्रियंका से प्यार हो गया। कहा जाता है कि दोनों ने एक-दूसरे के साथ अपनी बाकी जिंदगी बिताने का फैसला किया था।

जब माही को 2003-2004 में जिम्बाब्वे और केन्या के दौरे के लिए इंडिया ए टीम के लिए चुना गया था। उस समय धोनी और प्रियंका झा का रिश्ता मजबूत हो रहा था। धोनी इधर अपने जबरदस्त प्रदर्शन से लोगों को अपना दीवाना बना रहे थे, लेकिन उसे यह भी पता नहीं था कि वह उस व्यक्ति को खो चुका है जो उसके दिल के बहुत करीब था, उसकी ताकत, उसकी हर चीज थी यानि प्रियंका झा।

जी हां महेंद्र सिंह धोनी जिन्होंने अपनी पूरी जिंदगी प्रियंका झा के साथ बिताने का फैसला किया था, उनका निधन वर्ष 2002 में एक दुखद दुर्घटना में हो गया था। इस घटना के बाद धोनी पूरी तरह टूट चुके थे, ऐसा लग रहा था कि कहीं वह क्रिकेट से दूर तो नहीं हो जाएंगे। हालांकि इस कठिन वक्त में भी धोनी ने खुद को संभाला और आज जो है वह सबके सामने है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close