Breaking News

बल मर्डर, युवक ने पत्नी और सास को उतारा मौत के घाट, धारदार हत्यार से काटकर फेंक दिया नीचे और फिर....

कन्नौज जिले में घरेलू कलह से परेशान एक युवक ने आधी रात को अपनी सास व पत्नी को धारदार हथियार से हमला कर दिया। इसके बाद युवक ने छत से दोनों को नीचे फेंक दिया। इससे मां-बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपित ने कोतवाली पहुंचकर अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
कन्नौज सदर कोतवाली हौदा पूरवा गांव का निवासी पवन की शादी 2014 में कानपुर जिले के शिवराजपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर माला गांव की निवासी 24 वर्षीय सविता के साथ हुई थी। शादी के बाद कुछ दिन तो सब ठीक चलता रहा। लेकिन कुछ ही दिन बाद दोनों के बीच झगड़े शुरू हो गए। आरोपित युवक घरेलू कलह की वजह अपनी सास कलावती को मानता था। दो दिनों पहले ही उसकी सास यहां आई थी। उसके बाद से उसके और पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया था।

घरेलू कलह से परेशान होकर युवक ने देर रात अपनी पत्नी और सास की धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। इसके बाद हत्या कर दी। दोनों को मकान की छत से नीचे फेंक दिया। इससे दोनों की मौत हो गई। मां-बेटी की हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया। युवक ने कोतवाली पहुंचकर अपना जुर्म कुबूल कर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कागजी कार्रवाई करने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। पुलिस मामले की पड़ताल करने में जुटी है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close