Breaking News

दोस्त के पर्स में दिखी अपनी पत्नी की फोटो तो बिना सोचे समझे कर डाला कत्ल और फिर जो हुआ वो जानकर रह जाओगे दंग.....

पुलिस का दावा है कि उसकी हत्या उसी के दोस्त ने की है। हत्या इसलिए की क्योंकि हत्यारोपी युवक की पत्नी का फोटो मृत युवक के वॉलेट में था।थोक पुरुषों की क्लच पर्स कैनवास ...

एसडीओपी भारतभूषण शर्मा और नटेरन थाना प्रभारी नितिन पटले ने बताया कि ग्राम फूफेर निवासी रामबाबू का शव ग्राम बमूरिया के पास पुलिया के नीचे मिला था। इस मामले में मृतक के दोस्त रामेश्वर बैरागी उर्फ गुड्डा पिता गंगादास (35) से शक के आधार पर पूछताछ की गई तो उसने हत्या करना स्वीकार कर लिया।

आरोपित रामेश्वर ने पुलिस को बताया कि रामबाबू उसका मित्र था और और उसकी जमीन का बंटाईदार भी। उससे मुझे 80 हजार रुपये लेना था, जिसमें से वह 50 हजार रुपये दे चुका था, लेकिन बाकी 30 हजार रुपये लेना था। आरोपित ने बताया कि पहले उसने अपनी पत्नी को मायके छोड़ दिया था। इसके बाद रामबाबू को घर पर बुलाया।

पैसे को लेकर उससे बहस हुई। इस दौरान उसके पर्स में पत्नी का फोटो देख लिया तो वह क्रोधित हो उठा और पत्थर से उसकी हत्या कर शव पुलिया के नीचे फेंक दिया। पुलिस ने आरोपित रामेश्वर को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close