Breaking News

करिश्मा की बेटी के आगे फीकी हैं सारा और जाह्नवी, नहीं देखी होगी ऐसी क्यूट खूबसूरती, फोटो देखकर हो जाओगे मदहोश......

करिश्मा ने अपने फ़िल्मी सफर की शुरुआत वर्ष 1992 में आई फिल्म "प्रेम क़ैदी" से की थी। शादी के बाद वो फिल्मों से दूर हो गई और अब तो उनका तलाक भी हो चुका है। करिश्मा 90 के दशक की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्री मानी जाती हैं। उन्होंने अपने बेजोड़ अभिनय के दमपर कई अवार्ड जीते हैं। लेकिन, अब करिश्मा कपूर की बेटी समायरा कपूर अपनी खूबसूरती की वजह से सुर्खियों में हैं।

अपने बेजोड़ अभिनय के दमपर कई अवार्ड जीतने वाली खुबसूरत अभिनेत्री करिश्मा कपूर की बेटी की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। जैसा कि कहा जाता है बेटी में माँ की परछाई दिखती है। ठीक वैसे ही करिश्मा ने अपनी माँ को फॉलो करते हुए फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और अब उनकी बेटी भी ऐसा करने के लिए तैयार है।

कहा जा रहा है कि करिश्मा के जैसे ही उनकी बेटी समायरा भी बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार है। समायरा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बचपन में समायरा बिल्कुल अपनी माँ करिश्मा और संजय की तरह दिखाई देती थी। आपको बता दें कि करिश्मा और संजय का तलाक़ हो चूका है। समायरा भी माँ करिश्मा की तरह ही स्टाइलिश है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close