Breaking News

मायके से बिन बताए लौटी पत्नी,दरवाजा खोलती ही देखा कुछ ऐसा,हो गया तलाक, वजह जानकर रह जाओगे दंग

आज के समय में अवैध संबंधों के ऐसे मामले सामने आ रहे है जिनके बारे में जानने के बाद उन पर विश्वास नहीं किया जा सकता है। आज के समय में लोगों की सोच गिरता जा रही है। नीची सोच के चलते लोग ऐसे काम कर जाते है कि जानने के बाद हैरानी होती है।

आज हम आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे है जिनको सुनने के बाद कोई पत्नी पति के रिश्ते पर से विश्वास उठ जाएगा। सूत्रों से मिल जानकारी के अनुसार ये मामला यूपी के गाजियाबाद का है। जहां से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक पति अपने पत्नी को धोखा दे रहा था लेकिन उसके बारे में पत्नी को शक भी नहीं था। 

8 साल की महिला गाजियाबाद के बदरपुर की रहने वाली है और उसकी शादी सिहानी गेट निवासी एक युवक से हुई थी।लेकिन एक दिन पत्नी अपने मायक चली गई थी। इसके बाद पति ने दूसरी महिला को अपने घर बुला लिया। लेकिन एक दिन जब बिन बताए पत्नी घर आ गई औऱ बेड़रूम में अचानक से दरवाजा खोला था नजारा देख आखों पर विश्वास नहीं हुआ। 

क्योंकि उसको पति किसी और महिला के साथ आपतिजनक हालत में था।पति से इस बारे में बता करने पर पता लगा की उसकी ये दूसरी पत्नी है। उसके झुठ बोलकर ये शादी की है।पत्नी ने इस मामले की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवा दी है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close