Breaking News

बड़ी खबर : सुशांत की मैनेजर दिशा सालियान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने उड़ाये होश, सामने आई ऐसी ऐसी बात जानकर रह जाओगे दंग

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड से ठीक एक हफ्ते पहले, दिशा सलियन के 9 जून को खुदकुशी का मामला सामने आया था। वह 28 वर्ष की थीं। दिशा की मौत की वजह भी सुसाइड को ही बताया जा रहा है लेकिन राजनेताओं का आरोप है कि सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियन मामले में संबंध है। लेकिन मुंबई पुलिस ने हमेशा से यह कहा है कि दोनों मामलों में कोई संबंध नहीं है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि दिशा की मौत शरीर के कई हिस्सों में कुछ अप्राकृतिक चोटों की वजह से हुई है। वहीं डॉक्टरों ने यह आशंका जताई है कि दिशा को ये चोटें अपने घर की 14वीं मंजिल से गिरने की वजह से आई होंगी। दिशा की मौत 9 जून को रात के करीब दो बजे के आसपास हुई। लेकिन उनका पोस्टमार्टम इस घटना के दो दिन बाद यानी 11 जून को हुआ है, जिस पर अब सवाल खड़े किये जा रहे हैं।
वहीं दिशा की मां वसंती सालियन और पापा सतीश सलियन ने अपनी बेटी की मौत पर कहा है कि उसकी छवि को खराब किया जा रहा है। उन्होंने सभी से अपनी बेटी को बदनाम न करने के लिए कहा। उन्होंने कहा, कृप्या हमारी बेटी को बदनाम न करें।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close