Breaking News

बड़ी खबर : चीन ने बना ली है कोरोना की दवा, पहले इतने लोगो को दिया जायेगा, कीमत होगी मात्र इतने रूपये.....

लियू ने बताया, इसकी कीमत बहुत अधिक नहीं होगी। ऐसी उम्मीद है कि एक खुराक की कीमत कुछ सौ युआन होगी और दो खुराक की कीमत 1 हजार युआन से कम होगी। लियू ने बताया कि विदेश में तीसरे चरण के क्लीनिक ट्रायल पूरे होने के बाद मार्केटिंग समीक्षा प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। सिनेफार्म ने कहा कि लोगों के प्रयोग के लिए इस साल के आखिर तक उनकी प्रायोगिक वैक्सीन तैयार हो जाएगी।

बीजिंग इंस्टीट्यूट ऑफ बायोलॉजिकल प्रोडक्ट्स और वुहान इंस्टीट्यूट ऑफ बायोलॉजिकल प्रोडक्ट्स  ने इस वैक्सीन का संयुक्त रूप से बनाया है। नेशनल ब्रॉडकास्टर सीजीटीएन के अनुसार, वैक्सीन का पहले से ही अंतिम चरण में परीक्षण चल रहा है। नियामक की मंजूरी के लिए कई हजार लोगों पर इसका परीक्षण हो चुका है।
सीजीटीएन ने रिपोर्ट में बताया, "सिनोफार्म संयुक्त अरब अमीरात में तीसरे चरण में वैक्सीन का परीक्षण कर रही है और ऐसी उम्मीद है कि इसके लिए लगभग 15 हजार लोगों को लिया जाएगा। चीन में भी कुछ नए केस सामने आए हैं, जहां ट्रायल उनके ऊपर किया जा सकता है।"

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close