Breaking News

ससुराल पक्ष ने बेटे की चाह में बहू के साथ किया कुछ ऐसा, देखकर डॉक्टर भी चौंक गए, दहेज के लालच में लगा दी....

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला बलरामपुर रामानुजगंज जिले के बसंतपुर का है जहां पर परसडीहा में रहने वाली 22 साल की गीता अगरिया की शादी पति सुरेंद्र अगरिया के साथ यूपी के म्योरपुर में हुई थी। लेकिन गीता शादी के बाद मायके में ही रहती थी क्योंकि ससुराल वाले गीता को पसंद नहीं करते थे।हाल ही में कुछ दिन पहले गीता में एक बेटी को जन्म दिया है। 

जब महिला ने बेटी को जन्म दिया तो ससुराल वाले गीता से नाराज हो गए और वो सारे समय परेशान रहने लगी। जब गीता की मां दोपहर में घर से बाहर किसी काम के लिए गई थी।

 जब गीता की मां घर पर आई तो उसकी बेटी रो रही थी जब अंदर जाकर देखा तो उसकी बेटी गीता रजाई ओढ़ रखी थी जब मां ने पुछा की वो रजाई क्यों ओढ़ रखी है तो गीता ने कहां की वो खुद को आग में सेक रही थीऔर इसलिए वो आग की चपेट में आ गई है जब मां ने रजाई को जबरद्स्ती करके हटाया तो उसकी हालत देखकर बेहोश हो गई क्योकि गीता गंभीर रूप से जल चुकी थी। गीता की इलाज के चलते मौत हो गई है पुलिस इस मामले सी जांच कर रही है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close