Breaking News

पत्नी से शारीरिक संबंध बनाने के बाद पति ने कहा अब मेरे पिता के साथ, फिर पत्नी ने जो किया वो जानकर रह जाओगे दंग.....

खबरों के अनुसार बुलंदशहर जनपद की कोतवाली देहात क्षेत्र से यह मामला सामने आया है. इस मामले में दो सगी बहनों को उनके पतियों ने तीन तलाक दे दिया है और बाद में पुन: निकाह करने की बात कहते हुए ससुर के साथ हलाला के लिए दबाव बनाया है वहीं यह बात भी सामने आई है कि दोनों ने कई बार अपनी पत्नियों से संबंध बनाए हैं और अब अपने पिता के साथ अपनी पत्नियों के संबंध बनवाना चाहते हैं.

वहीं इस मामले में पत्नी के इनकार करने पर एक पति ने घर में घुसकर पत्नी के साथ दुष्कर्म का प्रयास करते हुए मारपीट की और एक बच्चे को जबरन अपने साथ लेकर चला गया. बताया जा रहा है इस मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

 खबरों के अनुसार पीड़िता कोतवाली देहात के एक गांव की रहने वाली है और उनके पिता ने कोतवाली देहात में दी शिकायत में बताया कि उनकी दो पुत्रियों का निकाह धमैड़ा अड्डा क्षेत्र में रहने वाले दो सगे भाइयों के साथ हुआ था और अब उन्होंने आरोप लगाया है कि निकाह के बाद से ही ससुर दोनों पुत्रियों पर गलत नीयत रखने लगा और वह दोनों को गन्दी नजरों से देखता और छूता था.

उसने दोनों पुत्रियों के साथ दुष्कर्म का प्रयास भी किया लेकिन असफल रहा. उसके बाद दोनों पुत्रियों के विरोध पर उनके पति ने दोनों को तीन तलाक दे दिया और अब पुन: विवाह के लिए अपने पिता के साथ हलाला करने के लिए दबाव बना रहे हैं. इस मामले में अब पुलिस जांच में लग गई है.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close