Breaking News

यूपी में बढ़ रही कोरोना की रफ्तार पर ब्रेक लगाने के लिए सीएम योगी ने अधिकारियों को दिए ये निर्देश

यूपी में कोरोना वायरस संक्रमण की रफ़्तार रुकने का नाम नहीं ले रही है। हालांकि अच्छी बात ये हैं कि कोरोना से रिकवरी रेट में लगातार सुधार हो रहा है। सीएम योगी भी हालातों पर लगातार नजर बनाए रखे हुए हैं साथ ही अधिकारियों को अहम निर्देश भी दे रहे हैं।
अब सीएम योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को कोरोना वायरस की चिकित्सा जांच कार्य पूरी क्षमता से संचालित करने के निर्देश दिए हैं। सीएम ने कोविड अस्पतालों में बेड की संख्या को बढ़ाने के भी निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि कोविड अस्पतालों की चिकित्सा सुविधाओं को गुणवत्तापरक बनाकर रखा जाए।
सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश में रोजाना 85 हजार से अधिक रैपिड एंटीजन टेस्ट और 45 हजार से अधिक आरटीपीसीआर जांच अवश्य की जाएं। इसके अलावा, ट्रूनैट मशीन के माध्यम से भी अधिक से अधिक कोरोना नमूनों की जांच की जाए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने सरकारी आवास पर एक उच्च स्तरीय बैठक में अनलॉक व्यवस्था की समीक्षा कर रहे थे। उन्होंने कानपुर नगर, लखनऊ, गोरखपुर, प्रयागराज, वाराणसी और बलिया में विशेष सतर्कता बरतने के साथ-साथ अधिक से अधिक जांच करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इस संबंध में में कारगर रणनीति तैयार करते हुए उसका प्रभावी क्रियान्वयन सुनिश्चित किया जाए।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close