Breaking News

आतंकियों के निशाने पर दिल्ली! संसद भवन के पास गिरफ्तार हुआ संदिग्ध शख्स, बरामद हुए खुफिया कोड, जानिए क्या लिखा है इसमें....

राजस्थान में एक चौंकाने वाला मामला सामने आये। यहां के प्रतापगढ़ में घास खाते हुए एक गधे के मुंह में अचानक से घास के साथ साथ सांप भी चला गया। हालंकि जब गधे का इसका एहसास हुआ तो उसने सांप को मुंह से निकालने की भरपूर कोशिश की लेकिन सांप बाहर नहीं आया, जिससे बाद में गधे और सांप दोनों की मौत हो गयी। यह सांप और गधे की इस लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

राजस्थान के प्रताप गढ़ जिले में एक अजोबो गरीब घटना देखने को मिली। यहां एक गधा घास चर रहा था तभी उसके मुंह में घास के साथ एक सांप भी फंस गया, जब गधे को इसका एहसास हुआ तो उसने सांप को मुंह से निकालने के लिए काफी देर तक संघर्ष करता रहा, लेकिन वह सफल नहीं हो पाया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों ने एक दूसरे के चंगुल से छूटने की भरपूर कोशिश की लेकिन न तो सांप गधे को काटने से खुद को पाया और न ही गधा सांप को मुंह से बाहर निकाल पाया। इस पूरी घटना कुछ लोगों ने अपने मोबाइल कैमरों में कैद कर ली। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।यह घटना प्रतापगढ़ जिले के पीपलखूंट इलाके की बताई जा रही है।


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close