Breaking News

इसे कहते है सच्चा प्यार, दुनिया के सामने लाइव टीवी पर लाइव प्रसारण के दौरान महिला पत्रकार को किया प्रपोज

आपने अक्सर सुना होगा कि लाइव टेलीकास्ट के दौरान कई बार संवाददाताओं को कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। कई बार रिपोर्टर हवा में उड़ जाता है तो कभी कोई पत्रकार आंतकवादियों की गोलियों का शिकार हो जाता है। लेकिन इस बार एक महिला पत्रकार के साथ जो हुआ उसे देखकर तो यही लगता है कि ऐसा सभी के साथ हो।


जी हां, इस बार पत्रकार के बेहोश होकर गिरने का कारण कोई खतरनाक हादसा नहीं बल्कि एक शानदार शाम थी। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कैलीफोर्निया में एक महिला टीवी पत्रकार लाइव रिपोर्टिंग करते हुए तमाम ताजा ख़बरे बता रही थी।

तभी अचानक एमिली नामक उस महिला पत्रकार का ब्वॉयफ्रेंड वहां चुपके से आ जाता है, और एमिली को कैमरे के सामने ही शादी के लिए प्रपोज कर देता है। अचानक हुए इस घटनाक्रम में एमिली पहले तो कुछ भी समझ नहीं पाई। लेकिन जब उसके ब्वॉयफ्रेंड ने अपने घुटनों पर बैठकर उसे अंगूठी पहनाई तो उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

यह घटना टीवी पर लाइव आती रही। एमिली ने अपने पुरुष मित्र से पूछा ही था कि वह तुम यहां ऐसे सूट बूट में क्या कर रहे हो तभी उसने एमिली को शादी के लिए प्रपोज कर दिया। टीवी चैनल ने ये वीडियो फेसबुक पर पोस्ट किया है। लोगों ने इस वीडियो पर काफी शानदार कमेंट किए हैं साथ ही दोनों को शादीशुदा जिंदगी के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं। ऐसा कम ही देखने को मिलता है, जब कोई आपको पूरी शिद्दत से चाहे और वो आपको मिल जाए।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close