Breaking News

गला दबाकर की हत्या, फिर आत्महत्या दिखाने के लिए फंदे से लटका दिया शव, फिर ऐसे खुली पोल, जानकर पुलिस भी रह गयी दंग....

जानकारी के मुताबिक पारा के हंसखेड़ा में किराए के मकान में रहने वाली 21 वर्षीय काजल चौबे की बीते मंगलवार को बेरहमी से हत्या कर दी गई थी।

जिसका शक उसके प्रेमी रजनीकांत वर्मा उर्फ आजाद पर गहरा रहा था। इस वारदात के सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी समेत उसकी सहेली अंजली को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ की, जिसमें अब आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया है।

काजल की हत्या के बाद उसकी मां संध्या चौबे पत्नी गिरधारी चौबे ने बीती 18 अगस्त को लखनऊ के सरोजनी नगर थाने में मामला दर्ज करवाया था।

जिसके बाद पुलिस भी हरकत में आई और इस मामले का पर्दाफाश किया। पुलिस का कहना है कि रजनीकांत वर्मा उर्फ आजाद, जो कि काजल का बॉयफ्रेंड था, उसने पहले अंजली भारद्वाज उर्फ रानू और काजल के साथ मिलकर खाना खाया और काफी बातें भी कीं थीं।

पारा पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक त्रिलोकी सिंह का कहना है कि रजनीकांत ने वारदात वाले दिन पहले अंजली और काजल के साथ मिलकर खाना खाया और काफी बातें की।

इसके बाद रजनीकांत ने काजल से अपने पुराने संबंधों का हवाला देते हुए उसका रेप करने की कोशिश की थी लेकिन जब काजल ने इसके लिए मना किया, तो उसने गुस्से में आकर काजल की हत्या कर दी। इस पूरी वारदात में अंजली ने भी रनजीकांत का साथ दिया था।

यही नहीं काजल की हत्या के बाद किसी को शक न हो, इसलिए उन्होंने इसे आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया और काजल के शव को फंदे से लटका दिया।

मामले की जांच रही पुलिस का कहना है कि काजल की पूर्व में दो शादियां हो चुकी हैं, हालांकि उसकी यह दोनों शादियां ज्यादा दिन नहीं चलीं।

जबकि अभी कुछ दिन पूर्व ही वह रजनीकांत वर्मा के संपर्क में आई थी और रजनीकांत ने ही उसे हंसखेड़ा में किराए पर कमरा दिलाया था और वहां वह अपने परिवार वालों से अलग रह रही थी। रजनीकांत का अक्सर ही काजल के कमरे पर आना जाना होता था।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close