Breaking News

गर्मी से बचने के लिए चलाया था टेबल फैन, टेबल फैन चालू करना युवती को पड़ा भारी, करंट लगने से हुई मौत

जानकारी के मुताबिक उपमंडल की ग्राम पंचायत बायला के हराबाग गांव में टेबल फैन से करंट लगने की वजह से 15 वर्षीय युवती बुरी तरह से झुलस गई और वहीं उसने अपना दम तोड़ दिया.

मिली जानकारी के अनुसार इस घटना के उपरांत परिजन तुरंत युवती को इलाज़ के लिए सुंदरनगर के नागरिक हॉस्पिटल ले गए. जहां जांच के उपरांत चिकित्सकों ने युवकी को मृत बता दिया. पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हाथ में दे दिया. जंहा इस बात का पता चला है कि नेहा पुत्री पुन्नू राम निवासी हराबाग तहसील सुंदरनगर जिला मंडी ने गर्मी से बचने के लिए घर के मेज पर रखे टेबल फैन का जैसे ही स्वीच ऑन किया उसे करंट ने अपनी चपेट में ले लिया और वह इसके कारण बुरी तरह से झुलस गई. युवती के चिखने की आवाज सुनकर परिजन कमरे में पहुंचे तो उन्होंने उसे झुलसी हुई गंभीर अवस्था में पाया.

जिसके उपरांत उसे इलाज के लिए यहां के नागरिक अस्पताल ले गए. जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने युवती को मरा हुआ घोषित कर दिया. थाना प्रभारी कमलकांत ने कहा है कि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को दे दिया है. उन्होंने कहा कि पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close