Breaking News

शराब के नशे में डैम में कूदा युवक, पानी के तेज बहाव में पेड़ से रात भर अटका रहा युवक, सुबह एयरफोर्स ने किया रेस्क्यू

बिलासपुर रेंज के आईजी दीपांशु काबरा ने बताया कि गिधौरी का रहने वाला जितेंद्र कश्यप (43) रविवार से छोटे से पेड़ से टिका हुआ था। आसपास लोगों की भीड़ उमड़ी थी। अंधेरा होने के बाद पुलिस सक्रिय हुई। रात में बिलासपुर से रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची। अंधेरा होने के कारण युवक ठीक से नजर भी नहीं आ रहा था। एसपी प्रशांत अग्रवाल का कहना था कि रेस्क्यू टीम रविवार शाम से मौके पर थी, लेकिन बहाव बहुत तेज था। इसके चलते रेस्क्यू में दिक्कत हो रही थी।

युवक 14 घंटे से भी ज्यादा वक्त तक पेड़ के सहारे तेज बहाव में फंसा रहा। पुलिस का कहना है कि रविवार शाम जितेंद्र शराब के नशे में वेस्टवियर के तेज बहाव में कूद गया था। इससे बहकर वह चट्टानों के बीच मौजूद पेड़ के सहारे अटक गया।

इससे पहले पेड़ को पकड़कर बैठा युवक इशारे से बचाव के लिए गुहार लगा रहा था। पुलिस अन्य लोगों के साथ रातभर वहां मौजूद रही। इस संबंध में एयरफोर्स के अधिकारियों से भी मदद मांगी थी। उन्हें लोकेशन भेजी गई। इसके बाद सुबह एयरलिफ्ट किया गया।

युवक को रायपुर के रामकृष्ण हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। पूरी रात ठंडे पानी के बहाव में रहने के कारण जितेंद्र की हालत बिगड़ चुकी है। इसके बावजूद मौत के मुंह से निकालने के बाद उसके चेहरे पर मुस्कुराहट नजर आई।



बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close