Breaking News

बिहार से गुजरात जा रही चलती बस में लगी आग, कई यात्री हॉस्पिटल में भर्ती

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में बड़े हादसे की खबर है. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर डिवाइडर से टकराने के बाद बस में आग लग गई. देखते ही देखते बस से आग की लपटें उठने लगीं. हादसे में एक शख्स की झुलस जाने के बाद मौत हो गई. वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. कई अन्य यात्री भी अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं.
जानकारी के मुताबिक, एसी स्लीपर डबल डेकर बस बिहार से गुजरात जा रही थी. आगरा की ओर रास्ते में ही डिवाइडर से टकराने के बाद बस में आग लग गई. हादसे के दौरान यात्री सो रहे थे. बस में आग की सूचना मिलने के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची और आग पर काबू पाया. हालांकि, हादसे में एक शख्स की मौत हो गई. वहीं दो यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मौके पर पुलिस की टीम भी पहुंची है. बस बिहार से गुजरात जा रही थी, तभी 54 किलोमीटर आगरा की ओर उसका ऐक्सिडेंट हो गया. बस डिवाइडर से टकरा गई, जिसके बाद उसमें आग लग गई. स्थानीय मीडिया के अनुसार, हादसे में एक की मौत हुई है जबकि दो लोग घायल हो गए हैं. बाकी सभी यात्री सुरक्षित हैं. बस में सवाल लोगों को हादसे की वजह का पता नहीं है क्योंकि उस दौरान वे लोग सो रहे थे. उन्हें एक आवाज आई, जिसके बाद वे लोग बस से बाहर भाग आए.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close