Breaking News

वो हाथ जोडकर रहम की भीख मांगता रहा लेकिन पुलिस वाले का नही पसीजा दिल, पुलिस की बर्बरता, सिख व्यक्ति को बाल पकड़कर घसीटा, सरेआम की पिटाई

वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी एक सिख युवक का बाल पकड़कर उसे घसीटते हुए सड़क पर ले जा रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहे शख्स की पहचान प्रेम सिंह के रूप में हुई है और वह एक पुलिसकर्मी के पैरों में बैठा हुआ है। इस मामले में दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है और मामले की जांच चल रही है।
घटनाक्रम गुरूवार का है। बड़वानी जिले की राजपुर तहसील के पलसूद थाना क्षेत्र में सिखों के सिकलीगर समाज के युवक प्रेम सिंह के साथ पुलिस द्वारा मारपीट का वीडियो वायरल हुआ। प्रेम सिंह चाबियां भी बनाता है। पुरानी पुलिस चौकी के पास उसकी दुकान है। प्रेम सिंह का आरोप है कि कुछ पुलिसकर्मी गुरूवार को उसके पास आये, इनमें एक महिला पुलिसकर्मी भी थीं और उससे पैसों की मांग की। पैसे ना होने की बात कहने पर पुलिस वालों ने पहले उसके साथ बदसुलूकी की। उसने विरोध किया तो उसकी पिटाई कर दी गई।

बाल पकड़कर घसीटा

पिटाई करने वाले पुलिसकर्मियों ने सिख धर्म की शान मानी जाने वाली पगड़ी की तक परवाह नहीं की। प्रेम सिंह की पगड़ी खींची गई। इसके बाद उसके बाल पकड़कर उसे घसीटा गया। वह गिड़गिड़ाता रहा, लेकिन पुलिसकर्मियों ने उसकी एक नहीं सुनी। प्रेम सिंह के कुछ साथियों ने उसे बचाने का प्रयास किया तो उन्हें भी पुलिस ने पीटा।


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close