Breaking News

बीमारी की वजह से अस्पताल में भर्ती हुआ था युवक, अस्पताल में भर्ती मरीज का शव बाहर फांसी पर लटकता मिला, परिजनों ने मचाया उत्पात

बि हार के मोतिहारी जिले के कोटवा साईं सेवाश्रम अस्पताल में उपचार कराने आये मरीज का अस्पताल के बाहर बाजार के एक दुकान के बाहर शव लटकता हुआ पाया गया. लटकते हुए शव को देखते ही मृतक के परिवार वालों और ग्रामीणों ने अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ मचाई. हालांकि, डॉक्टर और अस्पताल के स्टाफ नर्सिंग होम छोड़कर सुबह से ही फरार बताए जा रहे हैं.
सुबह में अस्पताल के बाहर नर्सिंग होम में एडमिट मरीज का शव फंदे से लटकता लोगों ने देखा. इसके बाद यह कयास लगने शुरू हो गए कि मृतक की हत्या की गई है या मामला ख़ुदकुशी का है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट हुई है. वहीं, परिवार वालों का आरोप है कि मरीज का ऑपरेशन हुआ था. वह चल पाने में असमर्थ था. आखिर वह मरीज इतनी दूर चलकर ख़ुदकुशी कैसे कर सकता है? जहां शव लटकता मिला, वह जमीन से सटा था तो मरीज खुद फांसी कैसे लगा सकता है?

परिवार वालों ने कहा कि डॉक्टर के क्लिनिक में लगा सीसीटीवी कैमरा बंद कैसे हो गया? मृतक का नाम संतोष साहनी है और वह केसरिया थाना के डेरवा मठिया का निवासी बताया जाता है. इधर यह बात भी जोर पकड़ने लगी है कि BAMS डॉक्टर अस्पताल में धड़ल्ले से ऑपरेशन कैसे कर रहे हैं? पुलिस मौके पर पहुंचकर उग्र लोगों को समझाने के प्रयास में जुटी हुई है.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close