Breaking News

पति का इलाज कराने अस्पताल गयी महिला का बच्चा हुआ चोरी, घटना कैमरे में कैद...

प्रिंस का मामा सुल्तान चौपाल भी कहीं गया हुआ था। सुल्तान के मुताबिक उसके जीजा धर्मेंद्र को हॉर्ट में तकलीफ होने पर रविवार की रात 12 बजे भर्ती कराया था। सोमवार को दिन में करीब पौने 12 बजे प्रिंस पिता की नानी के पास खेल रहा था। तभी महिला वहां अाकर बैठ गई। 
फिर उसे गोद में लेकर खेलाने लगी थी। कुछ देर बाद मैं अाैर मेरी बहन मनीषा वहां पहुंची ताे प्रिंस गायब था। कैंपस में काफी तलाश की। पर कुछ पता नहीं चला। इमरजेंसी के कंट्रोल रूम को इसकी जानकारी दी। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज में देखा गया तो पता चला कि बूढ़ी औरत और महिला बच्चे को लेकर जा रही है।

बूढ़ी औरत (धर्मेंद्र की नानी) और युवती साथ क्यों जा रही थी? इस पर सुल्तान का कहना है कि युवती ने बताया कि चलो तुम्हारे घर वालों के पास लेकर चल रहे हैं। इसी बीच, बूढ़ी औरत को छोड़कर युवती बच्चे को लेकर फरार हाे गई। हमलाेगाें ने हार कर रात में पीएमसीएच टीअोपी में शिकायत दर्ज कराई। मेरी बहन ने भी उस महिला को देखी थी। वह हरे रंग का सलवार-कुर्ता पहने हुई थी और विवाहित थी। महिला कौन थी। कहां से अाई थी। बच्चे को क्यों उठाकर ले गई। अभी तक कुछ पता नहीं चला है। पीएमसीएच टीअोपी प्रभारी प्रवीण कुमार सिंह ने कहा कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है। उन्होंने कहा कि बूढ़ी औरत को युवती गांधी मैदान लेकर चली गई थी। वहां पर वह दूसरे आॅटो में बैठकर चली गई और बूढ़ी औरत को वहीं छोड़ दिया।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close