Breaking News

अरबाज ने मलाइका को लेकर किया था ये खुलासा, इसलिए रिश्ता तोड़ने पर हुए थे मजबूर, जानकर रह जाओगे दंग

वैसे तो अरबाज की लाइफ में कई ऐसी घटनाएं हुई, लेकिन सबसे बड़ी बात जो थी वो उनकी 18 साल पुरानी शादी का टूटना बनी. अरबाज खान ने साल 1998 में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से शादी की थी. साल 2002 में दोनों के बेटे अरहान का जन्म हुआ, लेकिन शादी के करीब 18 साल बाद 28 मार्च 2016 को उन्होंने फैंस को यह जानकारी दी कि वो अलग हो रहे हैं. असके बाद 11 मई 2017 को दोनों का तलाक हो गया.

करीना कपूर के चैट शो में मलाइका ने बताया था तलाक की बात से खान परिवार, अरबाज और उन्हें किन तकलीफों का सामना करना पड़ा. मलाइका ने कहा था- आप किसी रिश्ते को पीछे छोड़ कर आगे बढ़ते हैं तो अक्सर किसी न किसी को जिम्मेदार ठहराते हैं. अक्सर कोई आप पर ही ऊंगली उठाते रहे, मुझे लगता है ये इंसानी फितरत है जिसे बदला नही जा सकता. हम इस रिलेशन से खुश नहीं थे. हम एक-दूसरे को खुश नहीं रख पा रहे थे जिसकी वजह से आसपास के लोगों पर भी इसका बुरा असर पड़ रहा था.
जब अरबाज ने मलाइका को लेकर किया था ये खुलासा, इसलिए रिश्ता तोड़ने पर हुए थे मजबूर
मलाइका ने शो में बताया था कि तलाक से एक रात पहले परिवार ने उनसे क्या सवाल पूछा था, ‘क्या तुम इस बारे में श्योर हो? क्या तुम्हें अपने फैसले पर 100 प्रतिशत यकीन है?’ मलाइका ने कहा था कि उनसे यही बात पूछी जाती थी. एक्ट्रेस ने कहा कि जो लोग आपकी चिंता करते हैं वो ये बात पूछते ही हैं.

अरबाज ने मलाइका के साथ तलाक पर कहा था- चीजें ऐसे मोड़ पर आ गई थी कि इसके लिए जितनी जल्दी हो उतनी जल्दी रास्ता निकालना था. हालांकि, मैंने बिगड़ी चीजों को संभालने की पूरी कोशिश की लेकिन मैं संभाल नहीं पाया. मेरा बेटा उस वक्त 12 साल का था और उसे चीजों की समझ होने लगी थी. उसे पता था कि क्या हो रहा है. उसे हमें बहुत कुछ समझाना नहीं पड़ा था. अरबाज ने कहा था- मैं हमेशा अपने बेटे के साथ हूं. मलाइका को मेरे बेटे की कस्टडी मिली थी और मैं इसके लिए लड़ना नहीं चाहता क्योंकि मुझे लगता है कि वो बहुत छोटा था और उसे मां की जरूरत थी.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close