Breaking News

सुब्रह्मण्यम स्वामी ने पूछा- हत्या के दिन दुबई का ड्रग डीलर अयाश खान सुशांत से क्यों मिला था,

सुब्रह्मण्यम स्वामी ने अपने ट्वीट में लिखा है, "जिस तरह सुनंदा पुष्कर मामले में एम्स के डॉक्टर्स को उनके पेट में असली जहर मिला था। वैसा श्रीदेवी या सुशांत केस में नहीं किया गया। सुशांत केस में उनकी हत्या वाले दिन दुबई के ड्रग डीलर अयाश खान ने उनसे मुलाकात की थी? आखिर क्यों?"

स्वामी ने एक अन्य ट्वीट में रिया चक्रवर्ती पर भी हमला बोला है। उन्होंने लिखा है, "अगर रिया चक्रवर्ती ऐसे सबूत देती हैं, जिनका महेश भट्ट से हुई बातचीत से विरोधाभास हुआ तो सच्चाई तक पहुंचने के लिए उन्हें गिरफ्तार कर हिरासत में पूछताछ करने के अलावा कोई और रास्ता नहीं होगा।" रिपोर्ट्स के मुताबिक, महेश भट्ट ने रिया को सुशांत से अलग होने की सलाह दी थी।

पिछले सप्ताह एक ट्वीट में सुब्रह्मण्यम स्वामी ने सुशांत केस के तार दुबई से जोड़े थे। उन्होंने लिखा था, "यूएई और इजराइल के डिप्लोमेटिक रिलेशनशिप के चलते दुबई में बैठे भारतीय दादा संकट में हैं। इसी तरह 3 खान (सलमान, आमिर और शाहरुख) बाहुबली भी। सीबीआई को सुशांत, श्रीदेवी और सुनंदा पुष्कर मामले में मोसाद और शिन बेत  की मदद लेनी चाहिए।"

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close