Breaking News

देश सेवा करने के लिए अक्षय कुमार फिर आये सामने, असम के बाढ़ पीड़ितों के लिए अक्षय कुमार ने बढ़ाए हाथ, दान किए इतने रुपए

अक्षय कुमार अब फिर से चर्चा में हैं, असम के सीएम सर्वानंद सोनोवाल ने मंगलवार को एक ट्वीट करके बताया है कि अक्षय ने असम बाढ़ राहत के लिए 1 करोड़ रुपयों की सहायता की है।

ऐसे वक्त में जबकि आमिर खान विवादों में चल रहे हैं, बॉलीवुड सुशांत को लेकर पहले ही निशाने पर है, अक्षय कुमार इस खबर के बाद से फिर चर्चा में आ गए हैं। सिर्फ असम ही नहीं अक्षय ने बिहार में भी बाढ़ राहत के लिए 1 करोड़ रुपए दान दिए हैं। असल में कुछ दिन पहले ये खबर आई थी कि अक्षय ने दोनों राज्यों के मुख्यमंत्रियों को फोन करके अपनी ये सहायता की पेशकश की थी। हालांकि अक्षय ने इस मामले में अभी तक कोई बयान नहीं दिया है।
अक्षय कुमार ने जब प्रधानमंत्री केयर फंड के लिए 25 करोड़ रुपए के दान का घोषणा की थी, तब मुंबई पुलिस फाउंडेशन के लिए 2 करोड़ रुपए और बीएमसी के कोरोना कोशिशों के लिए 3 करोड़ की सहायता का भी ऐलान किया था। पिछले साल मई में भी अक्षय ने उड़ीसा सरकार की फानी चक्रवात के पीड़ितों के लिए 1 करोड़ रुपए की मदद दी थी।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close