Breaking News

प्रशांत भूषण के बाद अब इस अभिनेत्री पर होगी कार्यवाही, सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर की थी टिप्पणी, वजह जानकर रह जाओगे दंग.....

ऐसे में अब खबर आ रही है कि उनके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अपराधिक अवमानना मामले की कार्यवाही शुरू करने से पहले अटॉर्नी जनरल केके वेणुगोपाल की सहमति मांगी गई है। आपको बता दें कि स्वरा ने फरवरी माह में आयोजित एक पैनल चर्चा में सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसले के खिलाफ कथित तौर पर अपमानजनक टिप्पणी की थी।

जिसके बाद स्वरा भास्कर के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अवमानना याचिका दाखिल की गई थी। ये याचिका उषा शेट्टी ने दाखिल की थी। इस मामले में मंगलवार को सुनवाई के दौरान याचिकाकर्ता ने अटॉर्नी जनरल केके वेणुगोपाल से अभिनेत्री के खिलाफ अवमानना ​​कार्यवाही चलाने के लिए अनुमति देने की भी मांग की है।
बता दें कि अभिनेत्री स्वरा भास्कर अक्सर अपने विवादित बयानों के चलते चर्चा में बनीं रहती हैं। फरवरी में आयोजित एक पैनल चर्चा में भी स्वरा ने राम जन्मभूमि और बाबरी मस्जिद को लेकर दिए सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसले के खिलाफ कथित तौर पर अपमानजनक और निंदनीय बयान दिए थे। जिसके चलते अब उनकी मुसीबतें बढ़ती नजर आ रही हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close