Breaking News

लॉकडाउन में हुई थी शादी तो दहेज न ले आने पर करते थे परेशान फिर बहू ने लगा ली फांसी, बना रहे थे.....

पुलिस ने आरोपित पति और सास के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। जूनापारा चौकी प्रभारी एसाई प्रताप सिंह भरत के मुताबिक कबीरधाम जिले के ग्राम कांपाडह की रहने वाली बबली की शादी रामपुर गांव के रहने वाले रमेश त्रिपाठी से इसी साल 19 मई को हुई थी।

शादी के बाद से बबली को पति रमेश और सास रानी बाई दहेज नहीं लाने पर उसे प्रताड़ित करते थे। इस बात की जानकारी बबली फोन करके अपने परिजनों को देती थी। शनिवार की सुबह रमेश सामान खरीदने जूनापारा चला गया। करीब 8 बजे बबली ने पिता अशोक को फोन करके ससुराल से मायके ले जाने की बात कही। नहीं ले जाने पर उसने दोबोरा उसे नहीं देख पाने की बात कही। पिता ने उसे रविवार को आकर ले जाने का आश्वासन दिया था। इसके बाद बबली अपने कमरे में गई और फांसी लगा ली।

करीब साढ़े 8 बजे रमेश घर पर पहुंचा तो देखा कि दरवाजा बंद था। इसके बाद उसने आवाज लगाकर दरवाजा खोलने को कहा। जब अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो उसने दरवाजा तोड़ दिया। फिर अंदर देखा तो बबली की लाश फंदे पर लटक रही थी। फंदा काटकर रमेश अपने मित्र के साथ बाइक से बबली को लोरमी स्थित निदी अस्पताल लेकर गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
close