Breaking News

अमेरिका को उसके सहयोगी देशो ने नही दिया साथ, छोड़ा अकेला तो चीन ने लिए मजे कहा चीन बोला यह इसी के लायक

बता दें अमेरिका ने साल 2018 में ईरान के साथ न्यूक्लियर डील से अलग हो गया था और उस पर कई सारे प्रतिबंध लगा दिए थे। मगर इस डील में अमेरिका के साथ ही जमर्नी, फ्रांस और ब्रिटेन जैसे अन्य यूरोपीय देश भी शामिल थे जिन्होंने इस करार को बनाए रखा और अमेरिका के निर्णय का समर्थन नहीं किया।

चीन के सरकारी अखबार ग्लोबल टाइम्स (Global Times) ने अपनी रिपोर्ट में अमेरिका (America) पर ईरान (Iran) को प्रतिबंधित करने की योजना पर मिली हार के बाद करारा हमला किया है। चीनी अखबार ने लिखा है कि अमेरिका को ईरान के मसले पर उसके तीन सहयोगी देशों ने करारा थप्पड़ मारा है। उसने आगे लिखा है कि वह ऐसा ही डिसर्व करता है।

बता दें ईरान को प्रतिबंधित करने के लिए अमेरिका ने संयुक्त राष्ट्र (UN) में एक प्रस्ताव रखा था। जिसके बाद अमेरिका के सहयोगी यूरोपीय देशों ने भी फ्रांस, जमर्नी, और ब्रिटेन ने भी साथ नहीं दिया। अमेरिका को इस प्रस्ताव पर केवल एक देश डोमिनिका को समर्थन मिला है। जिसके बाद चीन ने अखबार ने अमेरिका का मजाक बनाया है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close