Breaking News

यूट्यूबर हीर खान का निकला पाकिस्तानी कनेक्शन, हिंदू देवी-देवताओं पर की थी अशोभनीय टिप्पणी

मंगलवार को खुल्दाबाद पुलिस ने अशोभनीय टिप्पणी वाले वीडियो का स्वतः संज्ञान लेते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया था. वहीं इस बीच हीर खान की गिरफ्तारी के बाद उसकी मां ने कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। पुलिस पूछताछ में हीर खान की मां ने पाकिस्तान कनेक्शन की बात को कबूला है, उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के एक नामी पूर्व क्रिकेटर उनके रिश्तेदार है, अकसर उनसे फोन पर बात होती रहती है। हालांकि हीर खान की मां ने बिना नाम लिए पाकिस्तानी रिश्तेदार का बचाव किया, उन्होंने कहा कि उनका इस घटनाक्रम से कोई लेना देना नहीं है. 'हमें हमारी बेटी हीर खान के किए पर पछतावा है और वो इसके लिए माफी मांगने के लिए भी तैयार हैं'।

हीर खान की मां ने देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करने की वजह पर कहा कि कुछ लोग हमारे धर्म को लेकर गलत बात करते थे, जिसके रिएक्शन में हीर खान ने यह गलत कदम उठाया। हीर खान की मां ने ये भी कहा कि वो पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से खासा प्रभावित थी और चुनाव में उन्हें ही वोट देने की बात कहती थी. लेकिन गलत लोगों की संगत में उसने ऐसा घृणित कृत्य किया, जिसका उन्हें भी पछतावा और दुख है।

बहरहाल यूट्यूबर हीर खान पांच दिन से प्रयागराज पुलिस के रिमांड पर है, इस दौरान पुलिस पूछताछ में हीर खान को लेकर कई सनसनीखेज खुलासे सामने आए हैं। पूछताछ में हीर के पास से कई अहम जानकारियां हाथ लगी थी. विदेशी फंडिंग के साथ-साथ पाकिस्तान, दुबई समेत अन्य मुल्कों के लोगों से इंटरनेट कॉलिंग और वाट्सएप कॉलिंग के जरिए बातचीत की बातें भी सामने आईं। पुलिस इन सब पहलुओं की बारिकी से जांच में जुट गई है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close