Breaking News

पत्नी का था प्रेमी से चक्कर, प्रेमी से पत्नी को बचाने के लिए बदल डाले कई घर लेकिन नही माना तो तो पति ने दी खौफनाक सजा, जानकर काँप जाएगी रूह....

12 अगस्त को लवकुश के भाई रामू ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पचोखरा थाने में दर्ज कराई थी। गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस उसकी तलाश में जुट गई।जांच पड़ताल कर रही पचोखरा थाने को जानकारी मिली कि लवकुश के गांव के ही कुलदीप की पत्नी से अवैध संबंध थे। एसएसपी सचिन्द्र पटेल ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि कुलदीप अपनी को पत्नी को उसके प्रेमी लवकुश से बचाने के लिए उसे लेकर टूंडला आकर रहने लगा था। लेकिन प्रेमी लवकुश ने यहां भी उसका पीछा नहीं छोड़ा।

उसके बाद वह पत्नी को लेकर दिल्ली चला गया लेकिन प्रेमी वहां भी पहुंच गया।इससे परेशान होकर कुलदीप ने अपनी पत्नी को लेकर खंदौली आगरा के मुड़ी का चौराहा के पास स्थित एक घर में आकर रहने लगा। लेकिन प्रेमी लवकुश यहां भी आने लगा था। कुलदीप ने लवकुश को फोन कर 5 अगस्त को घर बुलाया। कुलदीप की मानें तो वो लवकुश को बुलाकर घर के अंदर छिप गया। 

लवकुश शराब के नशे में कुलदीप की पत्नी से बात कर रहा था तभी कुलदीप ने डंडे से पीटकर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद शव को साले भोला पुत्र अशोक निवासी सरायनूरमहल थाना पचोखरा हाल निवासी खंदौली आगरा की मदद से शव को बोरे में बंद कर कुएं में फेंक दिया। पुलिस ने पूछताछ के आधार पर शव को बरामद कर लिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close