Breaking News

पाकिस्तान की पुलिस ने की युवक की गिरफ्तारी अब बन गयी सरदर्द, वहाँ की जनता भी होशियार निकली

सरकार के खिलाफ आवाज उठाने वालों के खिलाफ साजिश रची जाती है। महिला पत्रकारों को तो सोशल मीडिया पर बदनाम किया जाता है।दरअसल इमरान खान ने भारत के खिलाफ एक साजिश की थी। पाकिस्तान ने एक फर्जी और झूठे नक्शे के जरिए दुनिया की आंखों में धूल झोंकने की कोशिश की थी।

पाकिस्तान ने जम्मू कश्मीर व गुजरात के जूनागढ़ पर अपना दावा ठोक दिया था। इमरान खान ऐसा करके अपनी आवाम के सामने हीरो बनना चाहते थे, लेकिन वहां की होशियार जनता ने इमरान की चोरी पकड़ ली।पाकिस्तान की इमरान सरकार गलती खुद करती है और सजा बेकसूरों को देती है। इस युवक की गलती बस इतनी है कि उसने टिकटॉक वीडियो के जरिए इमरान सरकार का मजाक उड़ाया था और ये मजाक पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के दिल पर लग गया।

पाकिस्तान में आजकल इमरान सरकार का मजाक बना हुआ है। लोग पाकिस्तान सरकार की नाकामियों पर तंज कस रहे हैं और वीडियो के जरिए दुनिया तक अपना संदेश पहुंचा रहे हैं.लेकिन दुनिया भर में मजाक बन चुके मियां इमरान खान अपने लोगों का तंज बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। ये ही वजह है कि पाकिस्तान सरकार अपनी भोली-भाली जनता पर जुल्म ढाह रही है।

सऊदी अरब ने पाकिस्तान से दोस्ती तोड़ी तो इमरान खान की हालत पतली हो गई। महंगाई से परेशान पाकिस्तानी आवाम में हाहाकार मच गया।ऐसे में कुछ लोगों ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला और तंज कसना शुरू कर दिया, जिससे नाराज इमरान खान की सरकार ने अपने ही आवाम पर अत्याचार करना शुरू कर दिया।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close