Breaking News

ड्राइंग बनाते हुए बन्दर का तेजी से वायरल हो रहा हैं वीडियो, देखकर नहीं कर पाओगे यकीन…

वही इस वीडियो में स्पष्ट देखा जा रहा है, कि कई बंदर घूमने निकले हुए हैं. इसके चलते एक बंदर को मस्ती करने की सूझती है. वह पहले इधर-उधर देखता है. उसे कुछ भी दिखाई नहीं देता है.
ततपश्चात, सोचने लगता है, कि आखिर किस तरह टाइम पास किया जाए. तब उसी समय उसकी नज़र एक चॉक पर पड़ती है. इसके बाद वह पहले गंभीर होकर विचार करता है. फिर चॉक लेकर शुरू हो जाता है. इस क्रम में वह वृताकार घेरा बनाता है. वह पहले एक घेरा बनाता है. इससे वह संतुष्ट नहीं हो पाता है. इसके पश्चात् एक और बनाता है. इस बार भी वह अपने द्वारा गए चित्र से संतुष्ट नहीं होता है, तो फिर बिना रुके घेरा बनाने लगता है. मानो वह घेरा बनाने में महारत प्राप्त करना चाहता हो. साथ ही चॉक भी समाप्त करना चाहता है. और यह वीडियो बेहद ही मजेदार है.
आपको बता दे, की इस वीडियो को इंडियन फारेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है-इस बंदर को पता है, कि लॉकडाउन में कैसे टाइम पास करना है. सुशांत नंदा के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक लगभग 5 हजार लोग देख चुके हैं और 600 लोगों ने लाइक किया है. और लगातार इस वीडियो को शेयर भी किया जा रहा है.


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close