Breaking News

शाम को रिश्तेदार के घर गए थे, रात के अंधेरे में तबाह हो गई जिंदगी की कमाई, देखते ही आंखों से नहीं रोक सके आंसू, प्लाट के लिए रखे थे पैसे....

इकबाल पिता शेख शब्बीर निवासी वार्ड क्रमांक 46 रामेश्वर टेकड़ा परिवार के साथ पुनासा रिश्तेदार के घर गए थे। इसी दौरान घर में ताला लगा हुआ था। इसी बीच शनिवार रात करीब 2 बजे अचानक मकान में आग लग गई। आग का धुआं और लपटें उठती देख पड़ोसी मौके पर पहुंचे। 

सूचना पर रामेश्वर पुलिस चौकी घटनास्थल पर पहुंची। लोगों की मदद से मकान का ताला तोड़ आग पर काबू पाने की मशक्कत शुरू की। करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद फायर फाइटर की मदद से आग को बुझाया जा सका।

सलमा बानो ने बताया बुआ सास के घर पर थी। रात को देवर आ फोन आया और बताया मकान में आग लग गई। तुरंत खंडवा पहुंची। यहां देखा तो घर का पूरा सामान जल गया। अलमारी में रखे नकद करीब दो लाख रुपए भी जल गए। उक्त रुपए प्लाट खरीदने के लिए जमा करके रखे थे। इसके अलावा कपड़े, पलंग, टीवी, कूलर सहित अन्य गृहस्थी का सामान जला है। मामले में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नुकसानी का पंचनामा बनाया है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close