Breaking News

जिया की माँ ने महेश भट्ट पर लगाये आरोप कहा, जिया के अंतिम संस्कार पर बोले थे महेश भट्ट- 'चुप रहो, वरना तुझे भी सुला देंगे

बता दें कि, जिया खान को जून 2013 में मुंबई में उनके घर पर मृत पाया गया था। उनके परिवार ने जिया की मौत का जिम्मेदार जिया के प्रेमी सूरज पंचोली को ठहराया था। सुशांत सिंह राजपूत को लेकर जिया खान की मां ने लंबा पोस्ट लिखा।

इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में राबिया खाने कहा कि, मैं वो पहली शख्स हूं जिसने सुशांत की मौत के बारे में सुनने पर पहली बार ये बात कही थी कि ये मर्डर है। दोनों घटनाओं में जो समानता है वो चौंकाने वाली है। दोनों के ही पार्टनर्स ने उन्हें प्यार के जाल में फंसाया था। उनसे शादी का वादा करते है, उनके पैसे लेकर, उन्हें अपने प्रियजनों से दूर कर देते हैं। फिर जब उनका नियंत्रण खोने लगता है तो वे उनका गला घोंटकर उनसे छुटकारा पा लेते हैं और दिखावा करते हैं कि उन्होंने अपनी जान ले ली है।


जिया खान मौत मामले पर बात करते हुए राबिया ने कहा कि, 'पुलिस ऑफिसर ने मुझसे कहा था कि हम सूरज पंचोली को सजा देना चाहते हैं। मैंने कहा, उसके बैकग्राउंड को देखिए, वह मेरी बेटी को मारता था। मैंने उनसे नार्को टेस्ट की मांग की, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। पुलिस पर मूवी माफिया के द्वारा प्रेशर बनाया जा रहा था। बॉलीवुड के सुपरस्टार (यहां राबिया सलमान खान का जिक्र कर रही हैं) ने कहा था कि सूरज से पूछताछ मत करो। उसे अकेला छोड़ दो। हम उसे लॉन्च कर रहे हैं।

महेश भट्ट के बारे में बात करते हुए राबिया ने न्यूज चैनल India Today से बात करते हुए कहा कि मेरी बेटी जिया खान के अंतिम संस्कार में महेश भट्ट भी आये थे। उन्होंने मेरे पास आकर कहा कि जिया काफी तनाव में थी, जिसपर मैंने उनसे कहा कि नहीं मेरी बेटी तनाव में नहीं थी। इस पर महेश भट्ट ने मुझे जवाब दिया कि तुम चुप हो जाओ वरना तुम्हें भी सुला देंगे। किसी के अंतिम संस्कार पर इस तरह की बात कौन करता है। वहां आस-पास में जो भी लोग थे, महेश भट्ट की बात सुनकर हैरान रह गए।


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close