Breaking News

आतंकी अबू यूसुफ के गिरफ्तार होने के बाद अयोध्या में टाइट सिक्योरिटी, आतंकी ने बताया राम मन्दिर की वजह से....

दिल्ली पुलिस शनिवार शाम धौला कुआं इलाके से गिरफ्तार आईएसआईएस (isis) आतंकवादी अबू यूसुफ को उतरौला इलाके के अपने पैतृक गांव बढ़या भैसाही लेकर गई। यहीं दिल्ली पुलिस ने यूसुफ के पैतृक गांव में एक व्यक्ति को भी हिरासत में ले लिया है। यूसुफ यूपी के बलरामपुर जिले के उतरौला थाना क्षेत्र के बढ़या भैसाही गांव का रहने वाला है। परिवार में उसकी पत्नी और चार बच्चे हैं। गांव में इसकी कॉस्मेटिक की एक दुकान है।

आतंकवादी अबू यूसुफ का अब एक सनसनीखेज कबूलनामा सामने आया है। स्पेशल सेल के सामने उसने कबूल किया कि अगर वह दिल्ली को दहलाने के प्लान में सफल हो जाता तो उसका अगला कदम फिदायीन हमला था।

पुलिस पूछताछ में अबू यूसुफ ने कबूल किया कि उसने आत्मघाती हमले के लिए शरीर में विस्फोटकों को बांधने वाला बेल्ट भी तैयार कर रखा था। यूसुफ दिल्ली के किसी बेहद भीड़भाड़ वाले इलाके में बड़ा धमाका करना चाहता था। अबू सोशल मीडिया के जरिए ही आईएसआईएस के संपर्क में आया था और 2010 से पहले सऊदी अरब काम करने के लिए गया था।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close