Breaking News

गायब बेटी को ढूंढते रहे परिजन, शालिनी यादव से फिजा फातिमा बनी युवती, कर ली शादी और उन्ही घर वालों के खिलाफ कर दी.....

लड़की के घरवालों ने इसे लव जिहाद का मामला बताया है। उनका आरोप है कि मुस्लिम युवक बहला-फुसलाकर शालिनी को अपने साथ ले गया। इसके बाद धर्मांतरण कराकर उसके साथ निकाह कर लिया। परिजनों ने इसके पीछे लव जिहादी गैंग का हाथ बताया है, जो बहला-फुसलाकर हिंदू लड़कियों को अपने प्रेम जाल में फंसाता है। परिजनों का कहना है कि इस गैंग के 5 लोगों ने हाल ही में 5 हिंदू लड़कियों का धर्मांतरण कराकर उनके साथ निकाह किया है।
family searching for missing daughter shalini yadav becomes fiza fatima

लड़की के परिजनों की तहरीर पर कानपुर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 364, 360, 120-B और 511 में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कानपुर के बर्रा 6 इलाके की रहने वाली 22 वर्षीय शालिनी यादव 29 जून को पेपर देने के लिए लखनऊ के लिए निकली थी जो कि अचानक से लापता हो गई। परेशान परिजनों ने खोजने की खूब कोशिश की लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। इसके बाद लड़की के भाई ने किदवई नगर थाने में शालिनी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। 8 अगस्त को शालिनी ने फेसबुक पर वीडियो अपलोड करके बताया कि उसने लाल कालोनी के रहने वाले मोहम्मद फैजल से शादी कर ली है औऱ धर्मांतरण करके अपना नाम शालिनी यादव से फिजा फातिमा कर लिया है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close