Breaking News

सुशांत और सारा के बीच ब्रेकअप की वजह बनी ये फिल्म, दोस्त ने किए कई बड़े खुलासे, जानकर रह जाओगे दंग, सोशल मीडिया पर हडकंप.....

अभिनेता की अप्राकृतिक मौत के बाद ऐसे कई किस्से सामने आ रहे हैं जिसे सुनकर लोग हैरान हैं। सुशांत के दोस्त सैमुअल होकिप ने अभिनेता की रिलेशनशिप को लेकर जो खुलासा किया है वो और भी हैरान कर देने वाला है। सैमुअल होकिप ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है कि मुझे याद है कि केदारनाथ के प्रमोशन के समय सुशांत और सारा को पूरी तरह से एक दूसरे से प्यार हो गया था। दोनों का ही अलग करना मुश्किल था। दोनों बहुत ही प्योर और बचपन की मासूमियत से भरे हुए थे।

सुशांत और सारा में एक दूसरे का काफी सम्मान करते थे, जो आजकल रिश्तों में बहुत कम देखने को मिलता है। सारा, सुशांत के साथ उनके जीवन में मौजूद परिवार, उनके दोस्त और स्टाफ का भी सम्मान करती थीं। मुझे इस बात पर आश्चर्य हुआ जब सोनचिरैया के ख़राब बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन के बाद सारा ने सुशांत के साथ अपने रिश्ते को तोड़ने का फैसला किया था। क्या ऐसा बॉलीवुड माफिया द्वारा बनाए गए किसी दबाव के कारण हुआ था?
सुशांत के दोस्त सैमुअल ने इस पोस्ट जो खुलासा किया है इस बारे में अब तक किसी ने भी बात नहीं की थी। न ही अब तक सारा ने भी अभिनेता की मौत पर कुछ कहा है। गौरतलब है कि सारा की सुशांत के साथ पहली फिल्म थी। यह फिल्म विवादों में भले ही रही हो लेकिन लोगों ने इनसे पसंद भी किया था। सैमुअल होकिप सुशांत के बेहद करीबी दोस्त थे।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close