Breaking News

सुशांत केस में बड़ा खुलासा, डॉ सुब्रमण्यम स्वामी का धमाकेदार खुलासा: दुबई से बुलवाए गए थे,प्रोफेशनल हत्यारे

टाइम्स नाउ के साथ हुए एक इंटरव्यू के दौरान स्वामी ने आरोप लगाया कि दुनिया भर में परफेक्ट क्राइम जैसा कुछ भी नहीं है। सुशांत के मामले में भी 'मूर्खतापूर्ण कदम' उठाए गए हैं जैसे दरवाजा नहीं तोड़ा गया और भी ऐसी कई लापरवाही की गई हैं।

वहीं स्वामी द्वारा लगाए गए आरोपों पर भाजपा विधायक राम कदम ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अब कई नए एंगल सामने आ रहे हैं। कदम ने टाइम्स नाउ को बताया, "मुझे यकीन है कि ईडी और सीबीआई उन सभी एंगल को मद्देनजर रखते हुए सही से जाँच करेंगे।"

स्वामी का यह दावा सुप्रीम कोर्ट द्वारा सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सीबीआई जाँच के निर्देश दिए जाने के बाद सामने आया है।

सुब्रमण्यम स्वामी के अलावा सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में रॉ के एक पूर्व अधिकारी एनके सूद ने भी सनसनीखेज दावा करते हुए इसमें अंडवर्ल्‍ड की भूमिका की बात कही है। सूद के मुताबिक, सुशांत की मौत का कनेक्‍शन अंडरवर्ल्‍ड से है। ये अंडरवर्ल्ड के क्रिमिनल बड़ी सफाई से अपना काम करते हैं और इसकी पूरी कोशिश करते हैं कि उनकी तरफ किसी का ध्‍यान न जाए।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close