Breaking News

कभी इंटरनेट सनसनी बनीं रानू मंडल आज फिर रह रही पुराने घर में, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रानू मंडल इन दिनों अपने पुराने घर में ही रह रही हैं, जोकि बंगाल में हैं। ऐसे में ये खबर सुनकर उनके प्रशंसको को बड़ा झटका लग सकता है, लेकिन वे अपने पुराने घर किसी काम की वजह से रुकी हुई हैं। असल में इन दिनों रानू मंडल की बायोपिक पर काम चल रहा है। रानू इसमें काफी व्यस्त हैं।

उन्होंने हाल ही में एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने इसके बारे में बताया था। मतलब साफ है कि वे अपनी बॉयोपिक को लेकर बहुत एक्टिव हैं, जिसकी वजह से कहानी लेखकों की भरपूर मदद कर रही हैं और इसी वजह से वे बंगाल के पुराने वाले घर मे हैं, ताकि बॉयोपिक में सटीक जानकारी जा सके।

बता दें कि खबर आई थी कि उन्होंने अपने लिए नया घर लिया है, लेकिन इसकी पुष्टि किसी ने नहीं की थी। हालांकि, उस दौरान उनका लुक भी पूरी तरह से बदला गया था, जिसकी वजह से भी लोग खूब हैरान हुए थे।


रानू मंडल ने अपनी जिंदगी में कभी नहीं सोचा होगा कि उनका वक्त इस तरह से बदल जायेगा, लेकिन वो कहते हैं कि वक्त के पहिए के आगे किसी का जोर नहीं चलता है। ऐसे में कभी सीधी साधी महिला के रूप में रहने वाली रानू मंडल आज स्टार बन चुकी हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close