Breaking News

सुशांत की संपत्ति पर पहली बार पिता ने ठोका दावा, कहा- 'इस पर पहला हक मेरा' वजह जानकर रह जाओगे दंग......

 कोर्ट के इस फैसले के बाद चौतरफा खुशी की लहर है। अभिनेता के प्रशंसक इसे सच की जीत बता रहे हैं। अब इसी बीच कोर्ट के फैसले के बाद सुशांत के पिता केके सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने सुशांत की संपत्ति के संदर्भ में कहा कि सुशांत की संपत्ति पर पहला हक मेरा है। अभिनेता के पिता ने कहा कि मैं अपने बेटे की संपत्ति का कानूनी रूप से वारिस हूं।

इसके साथ ही अभिनेता के पिता केके सिंह ने कहा कि मैं उन सभी लोगों की सेवाओं को समाप्त करता हूं, जिनकी सेवाएं सुशांत ने ली थी। उन्होंने कहा कि मेरी सहमति के बगैर किसी भी वकील या सीए को सुशांत को रिप्रजेंट करने का हक नहीं है। बता दें कि केके सिंह का यह बयान ऐसे समय में सामने आया है, जब अभी हाल ही में कुछ वकील सामने आए थे, जिन्होंने खुद के सशांत द्वारा रखने की बात कही थी। सुशांत के पिता ने कहा कि बिना मेरी सहमति के किसी को सुशांत का प्रतिनिधित्व करने का हक नहीं है। उसका प्रतिनिधिनत्व सिर्फ मैं करूंगा।
इस बात की जानकारी बकायदा सुशांत के पिता ने प्रेस नोट में दी है, जिसमें उन्होंने कहा कि 'मैं यह भी साफ कर देता हूं कि मैं और मेरी बेटियाें ने एसकेवी लाॅ ऑफिसेज, काॅमर्शियल, वरुण सिंह काे बताैर वकील के रूप में अधिकृत किया है। साथ ही सीनियर वकील विकास सिंह मेरे परिवार काे रिप्रजेंट करने के लिए अधिकृत हैं। काेई दूसरा व्यक्ति जाे परिवार का दावा कर रहा है, उन्हें मेरी सहमति नहीं है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close