Breaking News

दुनिया के इस देश में लड़के करते हैं लड़कियों का रेप फिर माता-पिता देते हैं साथ, सच्चाई जानेंगे तो उड़ जाएंगे होश

दुनिया में शादी को लेकर हर धर्म का अलग अपना रीति रिवाज होता है आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे है जहां पर माता पिता अपने लड़की का रेप करवाते है। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हम बात कर रहे है किर्गिस्तान की जहां पर लड़कियों के साथ जबरन संबंध बनाए जाते है।

जानकारी के लिए बता दें कि यहां पर एक प्रथा प्रचलित है जिसको लोग अला कुच नाम से जानते है। इस परंमपरा के चलते अगर किसी लड़के को कोई लड़की पसंद आ जाती है तो वो उसके घर उठाकर अपने घर लाकर शादी के लिए बोलता है अगर लड़की शादी करने से इंकार करती है तो वो उसका रेप करता है।

परंपरा के चलते माता पिता भी कुछ नहीं कहते है। हैरान कर देने वाली बात है कि जब कोई लड़का लड़की को किडनेप करके ले जाता है तो पीछे से माता पिता शादी की तैयारियों में लग जाते है।

बलात्कार की शिकायत दर्ज कराने, मुकदमा चलाने और सज़ा देने की दर इंसाफ़ी सरहदों के हिसाब से अलग होती है। आज के समय में रेप के ऐसे मामले सामने आते है जिनके बारे में जानकर हैरानी होती है। लोगों की मानसिकता का स्तर गिरता जा रहा है। महिलाएं दुनिया के किसी भी कोने में सुरक्षित नहीं है। कई दरिंदे ऐसे होते है जो सजा होने के बाद भी वो सुधरते नहीं है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close