Breaking News

लॉकडाउन में पड़ोसी से हुआ प्यार तो दो लड़कों के प्रेमजाल में फंसी लड़की, दुसरे लड़के ने कर दी हत्या.....

 गृहस्वामी किशोरी सहनी का पुत्र बैजनाथ साहनी एवं उनके पड़ोसी शिवजी सहनी के पुत्र विजय सहनी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। एक साथ दो लड़के से लड़की प्रेम की जाल में उलझी हुई थी।

मृतका का पिता मोहन यादव ने बताया कि मृतिका बीती रात से ही घर से गायब थी। मृतिका का पिता ने बताया कि बताया की बीती रात शौच के बहाने घर से निकली थी उसी समय से गायब हो गई। जिससे साफ लगता है कि इसका बीती रात में ही अपहरण कर गला दबाकर मार दिया गया होगा। मृतिका का पिता मोहन यादव दिल्ली में रहकर मजदूरी करता है कोरोना वायरस को लेकर लॉकडाउन में घर पर ही रह रहा है। 

ग्रामीणों ने बताया कि एक दिबियांग के घर मे हत्या कर रखा गया है। ग्रामीणों ने इस घटना की जानकारी कलुआही थाना अध्यक्ष को दूरभाष पर दिया। थानाध्यक्ष अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति को संभाला एबं इसकी जानकारी सीडीपीओ सदर कामिनी वाला को दिया ।मौके पर एसडीपीओ कामिनी वाला तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति को संभालते हुए सव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

कामिनी वाला ने बतायी कि इस घटना में जितने भी अपराधी होंगे अनुसंधान के बाद किसी को बख्शा नहीं जाएगा। सभी अपराधी का गिरफ्तारी जल्द किया जाएगा। गृहस्वामी किशोरी सहनी जो दोनों पांव से दिव्यांग है संदेह के आधार पर कलुआही पुलिस ने अपनी गिरफ्त में रखा है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close