Breaking News

मैं सो रही थी और उन्होंने मुझे गलत तरीके से छुआ', रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह की बहन पर लगाया गंभीर आरोप

रिया ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज किया था। रिया चक्रवर्ती अपने बचाव में कई ऐसे बयान दे चुकी हैं जोकि सुशांत के परिवार पर सवाल खड़े कर रहा है। हाल ही में, रिया चक्रवर्ती ने एक स्टेटमेंट जारी किया जिसमें उन्होंने सुशांत की बहन प्रियंका पर बेहद गंभीर आरोप लगाया है और कहा है कि उनकी बहन ने उन्हेंं गलत तरीके से छुआ था।
रिया चक्रवर्ती के मुताबिक, जब दोनों रिलेशनशिप में आए तो रिया सुशांत के घर गई थीं। उस वक्त उनकी बहन प्रियंका और उनके पति सिद्धार्थ सुशांत के साथ ही रह रहे थें। बात अप्रैल 2019 की है जब रिया और प्रियंका एक पार्टी में गए हुए थे। प्रियंका ने बहुत शराब पी ली थी। वह आदमियों और औरतों से अजीब बर्ताव कर रही थीं। तब रिया ने प्रियंका को घर चलने के लिए कहा तो प्रियंका ने नहीं सुनी और शराब पीती रहीं। जबकि रिया को अगले दिन शूट पर जाना था, इसलिए वह घर चली गई।

बयान के मुताबिक, रिया सुशांत के कमरे में सोई हुई थीं, तभी अचानक उनकी नींद खुली और देखा कि प्रियंका उनके बिस्तर में सो रही हैं और उन्हें गलत तरीके से छू रही हैं। रिया ये देख बेहद हैरान रह गई और प्रियंका को कमरे से बाहर जाने को कहा। इसके बाद रिया घर छोड़कर चली गई थीं। फिर रिया ने सुशांत ये सारी बातें बता दी जिसके बाद सुशांत का उनकी बहन प्रियंका के साथ काफी झगड़ा हुआ था। तभी से सुशांत और उनकी बहन के रिश्ते के बीच कड़वाहट आई थी।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close