Breaking News

पाकिस्तान ने भारत को गीदड़ भभकी, म्न्त्ति बोला, हमारे बम सिर्फ हिन्दुओ को ही मारते है,मुसलमानों को नहीं पहुंचाते नुकसान

भारत को गीदड़ भभकी देते हुए राशिद ने एक बयान दिया है. उन्होंने कहा ​है कि भारत से अब परंपरागत युद्ध न होकर सीधे एटमी जंग होगा. साथ ही दावा किया कि पाकिस्तान के पास ऐसे एटम बम हैं जो मुसलमानों को नुकसान नहीं पहुंचाते.

शेख राशिद ने समा टीवी को दिए इंटरव्यू में भारत को एटमी हमले की धमकी देते हुए कहा कि यदि भारत ने पाकिस्‍तान पर हमला किया तो 'परंपरागत युद्ध' की कोई गुंजाइश नहीं होगी. यह खूनी और आख‍िरी जंग होगी. यह एटमी जंग होगी. उन्‍होंने कहा, "हमारा हथियार बहुत छोटा, कैलकुलेटेड, परफेक्ट निशाने पर लेने वाला और मुसलमानों की जान बचाते हुए इलाकों को टारगेट करने वाला है."

इंटरव्यू में शेख राशिद ने यह भी दावा किया कि पाकिस्तान अब असम तक भारतीय इलाकों को टारगेट कर सकता है. उन्‍होंने कहा कि पाकिस्‍तान के वैज्ञानिक बहुत जबरदस्त हैं. इसलिए पाकिस्‍तान के पास परंपरागत युद्ध की गुंजाइश बहुत कम है हिस्‍दुस्‍तान को यह बात बखूबी पता है.

गौरतलब है कि पाकिस्तान के रेल मंत्री ने पहली बार भारत को एटमी हमले की धमकी नहीं दी है. इससे पहले भी वह कई बार पर भारत पर तरह-तरह से हमलों की बात कह चुके हैं. कुछ समय पहले उन्होंने कहा था कि अब ऐसा युद्ध नहीं होगा कि 4-6 दिन तक टैंक, तोपें चलेंगी. अब सीधे-सीधे परमाणु युद्ध होगा.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close