Breaking News

जिससे लड़की प्यार करती थी वो निकला नबालिग तो लड़की ने प्रेमी के पिता से कर ली शादी, अब सौतेले मां-बेटे के रूप में रहेंगे


लड़की ने दिल तो दिया जीवन साथी बनाने के इरादे से. समय के साथ पता चला कि वह जिस लड़के को अपना दिल दे बैठी वह अभी नाबालिग है. बाद में लड़की को उस प्रेमी के विधुर बाप से ही शादी करनी पड़ी. न तो लड़की को अपना प्यार मिला, न लड़के को. लड़की ने कानूनी दांव-पेच से मुक्ति के लिए अपने प्रेमी के पिता की जीवन संगिनी बनना स्वीकार कर लिया. प्रेमी के विधुर बाप के साथ मंदिर में सात फेरे लेने पड़े. शादी तो हो गयी, लेकिन प्रेमी युगल को एक ही घर में सौतेले मां व बेटे के रूप में रहना बहुत बड़ी चुनौती होगी. अब प्रेमी युगल का रिश्ता सौतेले मां व बेटे का हो जायेगा.


बताया जाता है कि हलई ओपी क्षेत्र के एक गांव से निकली लड़की कॉलेज में पढ़ने वाले अपने साथी से प्यार कर बैठी. यह सिलसिला कुछ दिनों तक चला. परिस्थिति कुछ ऐसी आ पड़ी की शादी उसके बाप से रचानी पड़ी. इस मामले के अनुसंधानकर्ता ओपी के एएसआइ अवधेश कुमार यादव ने बताया कि छह महीने पहले घर से निकलने के बाद लड़की पटोरी थाना क्षेत्र के धमौन निवासी सुनील कुमार के नाबालिग पुत्र के संपर्क में आयी.

दोनों एक-दूसरे के साथ रहने के सपने देखने लगे. इधर, परिवार के लोगों ने उसके अगवा करने की प्राथमिकी दर्ज करा दी. जब लड़की को लगा कि नाबालिग से शादी करना संभव नहीं है, तो उसने उसके पिता सुनील से भागकर विद्यापति धाम मंदिर में शादी रचा ली.


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close