Breaking News

पति रहता था घर से बाहर,एक दिन पत्नी ने किया पीछा,सामने आई रूह कंपा देने वाली सच्चाई, जानकर रह जाओगे दंग

आज हम आपको कुछ ऐसा ही मामला बताने जा रहे है जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला यूपी के जालौन जिले के कादौरा थाना के अंतर्गत एक क्षेत्र के गांव का है।जहां पर रहने वाले एक महिला का पति अक्सर घर बाहर रहता था।लेकिन जब एक दिन वो घर से बाहर गया तो पत्नी ने उसका पीछा किया।उसका पति दूसरी महिला के घर पर चला गया।

 पत्नी भी पति की प्रेमिका के घर पर जाकर धमक गई। दोनो ने पत्नी को देखकर चौंक गए। पत्नी ने देखा की पति व महिला आपतिजनक हालत में बेड़ पर थे।दोनो को ऐसा देख पत्नी का पारा चढ़ गया। गुस्से में बिना सोचे समझे पति की चप्पलों से पिटाई करनी शुरू कर दी। 

साथ ही में प्रेमिका की भी पिटाई शुरू कर दी। दोनो को जमकर पिटा। इसके बाद पत्नी ने पुलिस को इस मामले की जानकारी देदी।मौके पर पहुचकर पुलिस ने दोनो को अपनी हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि अगर पत्नी ने कारवाही करने के लिए बोला तो पुलिस आरोपी पति के खिलाफ व प्रेमिका के खिलाफ शिकायत दर्ज करके मामले की जांच करेगी।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close