Breaking News

रक्षाबंधन के दिन शादी के लाल जोड़े में मिली लड़की की लाश, माथे पर बिखरा था सुहाग का सिंदूर

यह घटना पलामू जिले के पंडवा थाना क्षेत्र में रेलवे पटरी पर हुई। जहां पर पुलिस ने सोमवार के दिन 18 साल की सोनाली कुमारी नाम की युवती का शव बरामद किया। युवती ने आत्महत्या की या फिर यह हत्या है, पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। बता दें कि लड़की ने लाल जोड़ा पहना हुआ था, वह शादी वाला था।jharkhand news unmarried girls dead body found in railway track in palalmu kpr

पुलिस ने मृतका के माता-पिता को मौके पर बुलाकर शव उनको सौंप दिया है। पिता ने बताया कि वह रविवार के दिन अपने रिश्तेदार के यहां दूसरे गांव गए थे। इस दौरान बेटी घर पर अकेली थी। जब हमने सोमवार को घर पहुंचे ते वह नहीं थी, कुछ देर बाद इस दुखद घटना के बारे में पता चला। उन्होंने कहा-सोनाली आत्महत्या नहीं कर सकती है, क्योंकि उसको ऐसी कोई परेशानी नहीं थी। उसकी किसी ने हत्या की है।

 झारखंड में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां रेलवे पटरी के बीच एक युवती की लाश लाल जोड़े में मिली। हैरानी की बात यह है कि मृतका अविवाहित थी और उसके माथे पर सिंदूर बिखरा हुआ था। शव देखने वालों का कहना था कि ऐसा लग रहा है जैसे वह शादी करने के लिए आई हो।
close