Breaking News

करोड़ों में किसी एक पुरुष के होता है इस अंग पर तिल, वो होता है दुनिया का सबसे भाग्यशाली व्यक्ति

इंसान के शरीर पर पाये जाने वाले तिल कई राज़ खोलते हैं. तिल हमारे भविष्य के कई संकेत देते हैं. पराशर मुनि के होरा शास्त्र में तिलों का उल्लेख है. पुराणों में भी इसका उल्लेख है. आज हम तिलों के रहस्य को खोलेंगे.

दोस्तों आपके शरीर मे भी तिल होगा, जो तिल है वह मानव व्यवहार को व्यक्त करता है और कुछ तो भविष्य के बारे में बताता है. सभी को अपने भविष्य के बारे में जानने की इच्छा होती है पर पूरा नही हो पाता है. हम आपको इसी के बारे में आज इस आर्टिकल में बताने जा रहे है.

 जिससे आप तिल के बारे में कुछ जानकरी पा सकेंगे. कुछ तिल ऐसे है जो लाखों लोगों में किसी एक के शरीर में होता हैं और वह भाग्यशाली होता है. तिल कई जगहों में हो सकता है जिसे होठों पर होना या हाथ पैर और सिर पर भी होता है. 

लेकिन हम आपको जिस तिल के बारे में बताने वाले है वह किसी एक आदमी के शरीर मे होता है. तो आइए जानते है उस तिल के बारे में, जो तिल छाती के बीच मे होता है वह व्यक्ति भाग्यशाली होता है. कहा गया है समुद्रशास्त्र में जिन लोगो की छाती पर तिल होता है वह भाग्यवान भी है. यह व्यक्ति सफलता का सूचक है, हर मुक़ाम पता है और खूब बुलंदियों को छूता है.

छाती पे तिल वाले इंसान साफ दिल के और सभी के साथ प्रेम व्यवहार वाले होते है. आकर्षक के साथ ही अपने ओर आकर्षित करते है. ऐसे लोग अपना काम को पूरी ईमानदारी से करते है और जो काम को करने के ठान ले उसे करते है साथ ही खूब धन भी कमाते है.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close