Breaking News

बेटो ने अपनी बूढ़ी मां के हाथ बांधकर सर्दी में घर से बाहर निकाल दिया,बाद में हुआ कुछ ऐसा, जानकर रह जाओगे दंग

आज हम आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकर आपकी आंखे नम हो जाएगी। क्योंकि कलयुगी बेटों ने अपनी बुढ़ी मां को रात के समय में ठंड़ी रात में घर से बाहर निकाल दिया। इतना ही नहीं मां के दोनो हाथ को बांध दिया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला यूपी के उन्नाव जिले का है।जिस इंसान ने भी इस मंजर को देखा था उसकी आखें नम हो गई। 

सदर एसडीएम पूजा अग्निहोत्री शुक्रवार की शाम अजगैन थाना क्षेत्र से वापस लौटते समय उन्होंने देखा कि एक 90 साल की वृद्ध महिला सर्दी में कांप रही थी। जब वह उसे पास में कंबल देने पहुंची तो उन्होंने देखा कि उसका हाथ बल्ली से बांधा गया है जिस वजह से वृद्ध महिला ठीक से हिल भी नहीं पा रही थी। बल्ली से टकराने की वजह से उनके कान से खून भी निकल रहा था।
यह नजारा देखते ही एसडीएम की आंखों में आंसू आ गया और वह गुस्से से लाल हो गई। इसके बाद तुरंत उन्होंने दोनों बेटों को बुलवाया तो बेटो ने सफाई देते हुए कहा कि उसकी मां की मानसिक स्थिति सही नहीं है और वह इधर-उधर चली जाती है इस वजह से उन्होंने उन्हें बल्ली से बांध दिया। वृद्ध महिला को अपने साथ ले जाकर चारपाई पर लिटाया।
जहां पर वह कुछ ही देर में सो गई। इसके बाद एसडीएम ने तुरंत पुलिस को आदेश दिया कि इस तरह अमानवीय व्यवहार करने वाले उसके दोनों बेटों को गिरफ्तार कर लिया।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close