Breaking News

करोड़पति भिखारी, इतना करोड़पति है यह भिखारी, रुपये गिनने के नौकर रखे हुए हैं, इतना लाता है एक दिन में .....

कहते है कि पैसा जब आपके पास हो तो दुनिया आपको सलाम करती है। लेकिन वही पैसा जब आपके हाथ से चला जाता है तो दुनिया आपको गुमनाम कहती है। आज के इस दौर में हर कोई पैसेवाला बनना चाहता है। कोई भी भिखारी नहीं बनना चाहता है, क्योंकि लोगो का मानना है कि भिखारियों के पास कुछ नहीं होता है।

तो अगर आप भी ऐसा सोचते हैं तो हम आपको आज गलत साबित कर देंगे। जी हा, हम एक ऐसे भिखारी के बारे में बात कर रहे है जो इतना करोड़पति है कि अपने पैसे गिनने के लिए भी उसने आदमी रख रखे हैं। सुनकर जोर का झटका लगा होगा।


दरअसल चीन की राजधानी बीजिंग में एक भिखारी घंटो सड़क पर भीख मांगकर अपना गुजारा करता है। लेकिन महीने के अंत तक यह भिखारी एक लाख से ज्यादा की कमाई कर लेता है। अपनी कमाई से इस फकीर ने अपने लिए दो मंजिला मकान भी बनवा लिया है।

हर महीने पोस्ट ऑफिस में पैसे जमा करने के लिए यह भिखारी दो लोगों को अपने साथ ले जाता हैं। दोनों बंदे नोटों को गिनकर लॉकर में रखने के लिए इस भिखारी की मदद करते हैं। बदले में यह भिखारी भी उन दोनों को 1000 रुपए टिप भी देता है। कही देखा है ऐसा दिलदार करोड़पति भिखारी। वैसे आजकल हमारे देश में भी ऐसे कई भिखारी होने लग गए हैं, जो भीख के दम पर काफी मोटा पैसा छाप रहे हैं। देश में भिखारियों के कई गिरोह सक्रिय हैं, जो कि छोटे छोटे बच्चों को अपंग बनाकर उनसे जिंदगी भर भीख मंगवाते हैं।


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close